Advertisement

नंदूरबार लोकसभा क्षेत्र भ्रष्टाचार मुक्त बनायेंगे- सुशिलकुमार पावरा

बिरसा फायटर्स का लक्ष्य क्रमांक १

नंदूरबार:लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र ये नंबर १ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र है l यह क्षेत्र आदिवासीओं का और विकास के मामले में पिछड़े क्षेत्र माना जाता हैं। आदिवासी संस्कृतिवाला ये क्षेत्र वर्षों से पिछड़ा हुआ क्यों हैं? क्यों नजरअंदाज किया गया? इस क्षेत्र का विकास अभी तक क्यों नहीं हुआ ? इसकी वजह इस क्षेत्र में अब तक रहे सांसद, विधायक, मंत्री हैं। उतने ही जिम्मेदार मतदाता भी हैं. वे साल-दर-साल उन्हीं निष्क्रिय उम्मीदवारों को चुनते हैं। जब तक इन पुराने नेताओं को नहीं बदला जाएगा, इन जिलों का विकास नहीं होगा. नंदुरबार और धुले जिले के नागरिकों के लिए एक नया लक्ष्य निर्धारित किया है। हम इस स्वप्न के लक्ष्य को पूरा करेंगेl
                     नंदुरबार लोकसभा क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे। आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं क्योंकि मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐसे काम किए हैं।' एंटी करप्शन ब्यूरो के माध्यम से कुल 4 अधिकारियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. मैं इन मामलों में सरकारी गवाह हूं. इस काम के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने मुझे सम्मानित भी किया है l
                     बिरसा फायटर्स संगठन भ्रष्टाचार मिटाने का काम कर रहा है l मैं अकेले भ्रष्टाचार को खत्म नहीं कर सकता, आपको भी इसके लिए काम करना होगा।' जब आप मुझे सांसद जैसे संवैधानिक पद पर चुनेंगे तो मैं अकेले ही भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा सकता हूं। रिश्वत न दें और न लें, लेना और देना दोनों ही अपराध है। इन चारों अधिकारियों को पकड़कर मैंने अपने जीवन में सराहनीय कार्य किया है।' मैं अकेले ही 4 अधिकारियों को गिरफ्तार कर सकता हूं.' तो फिर आपको भ्रष्टाचार रोकने के लिए काम करना चाहिए.
                       मैंने जीवन में कभी अपने काम के लिए रिश्वत नहीं दी, लेकिन मेरा काम हो गया, जहां काम नहीं हुआ, वहां मैंने लड़-झगड़कर काम करवाया। अगर आप बिना पैसे के काम कराना चाहते हैं तो हमारी बिरसा फाइटर्स टीम से संपर्क करें। नंदुरबार जिले में विभिन्न सरकारी विभागों में भारी भ्रष्टाचार है। जब तक भुगतान न हो कोई काम नहीं होता। यह लोगों की भावना है. क्योंकि आम जनता को लूटा जाता है. हम जिले में चल रहे भ्रष्टाचार को हमेशा के लिए बंद कर देंगे। इस क्षेत्र में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता. हम लोगों की इस समस्या को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे.' यदि आप नंदुरबार और धुले जिले को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं तो कृपया मेरा समर्थन करें। नई सोच, नया जुनून, सिर्फ बिरसा सेनानी! भ्रष्टाचार हटाओ और देश बचाओ! ऐसी प्रतिक्रिया बिरसा फायटर्सचे राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशिलकुमार पावरा ने दि है l

Post a Comment

0 Comments